Editor-In-Chief

spot_imgspot_img

उड़ीसा के महामहिम राज्यपाल प्रोफेसर श्री गणेशी लाल जी का स्वागत करते हुए रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक और कमेटी के पद-अधिकारी

Date:

MOHALI,23 JULY,(HARPREET SINGH JASSOWAL):- उड़ीसा के महामहिम राज्यपाल प्रोफेसर श्री गणेशी लाल जी का स्वागत करते हुए रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक और कमेटी के पद-अधिकारी,इस मौके पर रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक ने अयोध्या की रामलीला का निमंत्रण दिया और भगवान राम जी के दर्शन के लिए बुलाया।

महामहिम राज्यपाल प्रोफेसर श्री गणेशी लाल जी ने जी ने निमंत्रण स्वीकारा और कहा की यह उनका परम सौभाग्य हैं कि अयोध्या की रामलीला देखने का सुअवसर उनको प्राप्त होगा, भगवान राम जी का आशीर्वाद मिलने की अनुभूति से ही दिल प्रसंता से झूम उठता है।

युवा भाजपा नेता मनीष सिंगला ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) जी का हार्दिक आभार प्रकट करते हुए कहा कि प्रशंसनीय कार्य हमारे सनातन को प्रचार-प्रसार में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं,जिससे भारतवर्ष में ही नहीं अपितु विदेशों में भी भारतीय रामलीला देखने का लोगों को सुअवसर प्राप्त होगा।

महामहिम राज्यपाल प्रोफेसर श्री गणेशी लाल जी का हमें आशीर्वाद मिला उसके लिए हम दिल से धन्यवाद करते हैं।
इस अवसर पर वाइस चेयरमैन डॉ संजीव अग्रवाल,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री नवदीप गर्ग,युवा भाजपा नेता श्री मनीष सिंगला महामहिम राज्यपाल के निधि सचिव डॉ विनोद स्वामी,अखिल भारतीय अग्रवाल महासम्मेलन राष्ट्रीय पद-अधिकारी श्री सत्येंद्र गर्ग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related