Editor-In-Chief

spot_imgspot_img

समर्पण,अनुशासन और संवाद सफलता की कुंजी:राजा वड़िंग

Date:

समर्पण, अनुशासन और संवाद सफलता की कुंजी: राजा वड़िंग

ईमानदार रहें, कांग्रेस पार्टी आपको पर्याप्त अवसर देगी: श्रीनिवास बी.वी.

कांग्रेस सिर्फ एक राजनीतिक दल नहीं है; यह एक भावना है जो खून में दौड़ती है: प्रताप सिंह बाजवा

अगले संसदीय चुनाव में कांग्रेस को सत्ता में वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे: मोहित मोहिंदरा

चंडीगढ़, 24 अगस्त, 2023,(हरप्रीत सिंह जस्सोवाल):- पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, भारतीय युवा कांग्रेस (आईवाईसी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की उपस्थिति में, मोहित मोहिंदरा ने पंजाब युवा कांग्रेस (पीवाईसी) अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला। आज चंडीगढ़ स्थित पार्टी मुख्यालय में इस अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य के विभिन्न हिस्सों से पीवाईसी के सदस्य, पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।

वड़िंग ने पीवाईसी के नवनियुक्त पदाधिकारियों और अध्यक्ष को बधाई देते हुए जीवन में तीन बातों में भरोसा रखने के लिए कहा जो हैं समर्पण, अनुशासन और संवाद के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि चाहे दायरा कुछ भी हो, एक केंद्रित और सफल करियर के लिए ये आवश्यक हैं। हर कोई सफल होना चाहता है लेकिन हम सभी को यह याद रखना चाहिए कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता। उन्होंने कहा, यदि आप सभी वास्तव में जीवन में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं, तो इन गुणों को अपनाएं और बेहतर भविष्य बनाने के लिए कड़ी मेहनत करें। मोहिंदरा के समर्पण और प्रतिबद्धता की प्रशंसा करते हुए वड़िंग ने कहा कि मोहिंदरा अपनी साफ छवि और युवाओं से जुड़ने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि नेतृत्व को उम्मीद है कि वह राज्य के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और युवाओं से जुड़े मुद्दे उठाते रहेंगे।

विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने पंजाब युवा कांग्रेस के नवनियुक्त और निर्वाचित सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में कांग्रेस वंशावली के बिना लोगों के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ एक राजनीतिक पार्टी नहीं है, यह एक भावना है जो खून में बहती है और जो कोई भी उस पार्टी का हिस्सा है जिसने देश के लिए अपने कई नेताओं का बलिदान दिया, उसे पार्टी के मूल्य को बनाए रखने के लिए पूरे दिल से खुद को समर्पित करके राष्ट्र और उसके लोगों की सेवा करनी चाहिए।

आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन के बारे में मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए बाजवा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा अपने लोगों के साथ खड़ी रही है और उनके संवैधानिक अधिकारों की रक्षा के लिए आवाज उठाई है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पंजाब के लोगों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं करेगी. राज्य में आप के साथ किसी भी गठबंधन से इनकार करते हुए विपक्ष के नेता ने कहा कि कांग्रेस अगले विधानसभा चुनाव में आप को हरा देगी।

भारतीय युवा कांग्रेस (आईवाईसी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने नवनियुक्त सदस्यों को अपने संबोधन में कहा कि ऐसे लोगों के लिए कोई जगह नहीं है जो पार्टी के लिए समर्पित रूप से काम नहीं करना चाहते हैं और जिनके पास पार्टी कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए समय नहीं है। यह कहते हुए कि ईमानदार प्रयास कभी बेकार नहीं जाते, उन्होंने कहा कि अगर वे निस्वार्थ सेवा पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को पर्याप्त अवसर प्रदान करेगी। शिकायत करने या दिल्ली जाने में अपना कीमती समय बर्बाद न करें, बल्कि पार्टी के लिए कड़ी मेहनत करें और लोगों की सेवा करें।

नवनिर्वाचित पंजाब युवा कांग्रेस अध्यक्ष मोहित मोहिंदरा ने कार्यभार संभालने के बाद सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए पार्टी को फिर से खड़ा करने और अगले संसदीय चुनावों में इसे सत्ता में वापस लाने की कसम खाई।

समारोह में शामिल होने वालों में पीपीसी प्रमुख राजा वड़िंग, एलओपी प्रताप सिंह बाजवा और आईवाईसी अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, श्री ब्रह्म मोहिंदरा, श्री. राज चब्बेवाल, स. सुखपाल सिंह खैरा, स. गुरकीरत सिंह कोटली, स. परमिंदर पिंकी, स. राणा केपी, एस. बरिंदर मीत सिंह पाहरा, श्री. विजयइंदर सिंगला, एस. कुलवीर ज़िरा, एस. गुरप्रीत जीपी, एस. कुलजीत नागरा, लखवीर लाखा, श्रीमती गुरशरण कौर रंधावा के इलावा पार्टी के अन्य नेता भी शामिल थे।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

ਟੋਲ ਪਲਾਜਾ ਬੰਦ ਕਰਨਾ ਲੋਕਾਂ ਲਈ ਰਾਹਤ ਜਾਂ ਮੁਸੀਬਤ

ਟੋਲ ਪਲਾਜਾ ਬੰਦ ਕਰਨਾ ਲੋਕਾਂ ਲਈ ਰਾਹਤ ਜਾਂ ਮੁਸੀਬਤ ਚੰਡੀਗੜ...

ਡੀਐਸ ਪੀ ਵੱਲੋਂ ਗੋਲੀ ਮਾਰ ਕੇ ਖੁਦਕੁਸ਼ੀ

ਡੀਐਸ ਪੀ ਵੱਲੋਂ ਗੋਲੀ ਮਾਰ ਕੇ ਖੁਦਕੁਸ਼ੀ ਲੁਧਿਆਣਾ 19 ਜੂਨ...

ਵਿਜੀਲੈਂਸ ਬਿਊਰੋ ਵੱਲੋਂ ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਵਿੱਚ ਫਰਜ਼ੀ ਭਰਤੀ ਘੁਟਾਲੇ ਦਾ ਪਰਦਾਫਾਸ਼

ਵਿਜੀਲੈਂਸ ਬਿਊਰੋ ਵੱਲੋਂ ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਵਿੱਚ ਫਰਜ਼ੀ ਭਰਤੀ ਘੁਟਾਲੇ...