Editor-In-Chief

spot_imgspot_img

एसजेवीएन राहत कार्यों हेतु हिमाचल प्रदेश मुख्‍यमंत्री राहत कोष में 2 करोड़ रुपए का अंशदान देगा: नन्‍द लाल शर्मा, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एसजेवीएन

Date:

Chandigarh,July 15, (Harpreet Singh Jassowal):-    14.07.2023 नन्‍द लाल शर्मा अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन  ने आज अवगत करवाया कि एसजेवीएन हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में (दो करोड़ रुपए) का अंशदान करने जा रहा है। नन्‍द लाल शर्मा ने कहा कि एसजेवीएन की इस वित्तीय मदद से हाल ही में हिमाचल प्रदेश के विभिन्न भागों में हुई वर्षा और इसके परिणामस्वरूप आई बाढ़ से प्रभावित लोगों को सहायता मिलेगी।

अत्यधिक वर्षा एवं बादल फटने से बाढ़, भूस्खलन, घर एवं पुल क्षतिग्रस्त हो गए हैं, जिससे मूलभूत  सुविधाओं तक पहुंच भी बाधित हो गई है। नन्‍द लाल शर्मा ने कहा कि एसजेवीएन राहत कार्यों में सरकार के प्रयासों को सफल बनाने  में हमेशा सहभागी रहेगा।

उन्‍होंने कहा कि हम संकट की इस घड़ी में राज्य के लोगों के साथ खड़े हैं।  हमें उम्मीद है कि यह फण्‍ड हाल ही की बाढ़ के पश्‍चात जीवन का पुनर्निर्माण करने में लोगों के लिए सहायक सिद्ध होगा। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस आपदा की स्थिति से निपटने के लिए और जरूरतमंदों की सहायता हेतु उदारतापूर्वक दान करें।

शर्मा ने राज्य में भूस्खलन और भयंकर बाढ़ से जान-माल के नुकसान पर भी दुख व्यक्त किया। इससे पहले एसजेवीएन के कर्मचारियों ने स्वेच्छा से मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने एक दिन के वेतन के रूप में लगभग (पचपन लाख रुपए) का अंशदान दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related