Editor-In-Chief

spot_imgspot_img

पटियाला जिले में भाजपा को मिली बड़ी मजबूती

Date:

पटियाला जिले में भाजपा को मिली बड़ी मजबूती

जय इंदर कौर ने पार्टी में 400 से अधिक युवाओं का किया स्वागत

पार्टी की जनहितैषी नीतियों और मेरे परिवार की कड़ी मेहनत से प्रभावित होकर पटियाला के लोग बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल हो रहे हैं: भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष

पटियाला, 26 मई
भारतीय जनता पार्टी पंजाब के उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की बेटी जय इंदर कौर ने आज पटियाला के मोतीबाग पैलेस में एक भव्य समारोह में 400 से अधिक युवाओं का पार्टी में स्वागत किया।

आज भाजपा में शामिल होने वाले प्रमुख युवा नेताओं में पूर्व एसओआई जिला पटियाला अध्यक्ष हरजीत सिंह बिट्टू, हरपाल सिंह लाडी, सतविंदर सिंह मणि, हरिंदर सिंह दुगल, राजकुमार शर्मा, अमनदीप सिंह, तरसेम सिंह सैनी, तरसेम सिंह सिद्धू, अनमोल सिद्धू, अमनदीप सिंह, कुलविंदर सिंह खीरी, जिम्मी गिल, लड्डी मामू, मनिंदर बिल्ला, अमन, हैप्पी मन्नू जज, डेवी, गुरजीत सिंह, प्रेम शर्मा, जसप्रीत, नछर सिंह, सोनी नियाल सहित अन्य शामिल रहे।

मुख्य रूप से पटियाला के शुतराना जिले से बड़ी संख्या में युवाओं का औपचारिक रूप से स्वागत करने के बाद, जय इंदर कौर ने कहा, “मुझे भारतीय जनता पार्टी में आप सभी का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। युवा हमारे समाज की रीढ़ हैं और हमारे देश के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य में ये युवा ही हैं जो हमारे देश के भविष्य को तय करने जा रहे हैं और आप सभी को सक्रिय रूप से राजनीति में भाग लेते हुए देखकर बहुत खुशी हो रही है।”

भारतीय जनता पार्टी पंजाब के राज्य उपाध्यक्ष ने आगे कहा, “हमारी एक जन केंद्रित पार्टी है जो पंजाब और पूरे देश की भलाई के लिए दिन-रात काम कर रही है। पार्टी की जन-समर्थक नीतियों और मेरे परिवार द्वारा की गई कड़ी मेहनत से प्रभावित, पटियाला के लोग बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल हो रहे हैं। पंजाब को एक स्थिर नेतृत्व की आवश्यकता है जो वर्तमान आप सरकार प्रदान करने में विफल रही है और मुझे यकीन है कि आगामी लोकसभा चुनावों में पंजाब के लोग हम पर विश्वास करेंगे और हम सभी 13 लोकसभा जीतेंगे।”

इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष कंवरवीर सिंह टोहरा ने कहा, ‘मैं उन सभी युवाओं का स्वागत करता हूं जो आज पार्टी में शामिल हुए हैं और हमारे युवा मोर्चा को और अधिक ताकत प्रदान की है। पूरे राज्य में भाजपा को सबसे जबरदस्त प्रतिक्रिया पटियाला जिले में मिल रही है क्योंकि पटियाला के लोग भाग्यशाली हैं कि कैप्टन अमरिंदर सिंह, एमपी पटियाला परनीत कौर और बीबा जय इंदर कौर जैसे मेहनती नेता इन्हे मिले हैं। एक नेता के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह कठिन समय में कार्यकर्ताओं के साथ खड़ा रहे और यह इस बात को अमरिंदर सिंह जी के पूरे परिवार का नेतृत्व ने अच्छी तरह से प्रदर्शित किया है।”

भाजपा में शामिल होने के बाद, पटियाला के पूर्व एसओआई जिला अध्यक्ष हरजीत सिंह बिट्टू ने कहा, “मैं जय इंदर कौर जी का भाजपा में मेरा और मेरी टीम का भाजपा में स्वागत करने के लिए बहुत आभारी हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हम आपके नेतृत्व में कड़ी मेहनत करेंगे। पिछले 16 वर्षों से हम शिरोमणि अकाली दल के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे लेकिन किसी ने भी हमारी परवाह नहीं की और इससे निराश होकर और कैप्टन परिवार के देखभाल करने वाले रवैये से प्रभावित होकर हमने फैसला किया आपके नेतृत्व में भाजपा में हम शामिल हों और अब हम पंजाब में पार्टी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।”

मौजूद रहने वाले लोगों में पूर्व आरटीआई आयुक्त संजीव गर्ग, प्राचार्य मोहन लाल शर्मा, भाजपा जिला दक्षिण अध्यक्ष हरमेश गोयल, भाजपा नेता नारायण नरसोत, अनुज खोसला, निखिल कुमार काका, मणि गर्ग आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

ਟੋਲ ਪਲਾਜਾ ਬੰਦ ਕਰਨਾ ਲੋਕਾਂ ਲਈ ਰਾਹਤ ਜਾਂ ਮੁਸੀਬਤ

ਟੋਲ ਪਲਾਜਾ ਬੰਦ ਕਰਨਾ ਲੋਕਾਂ ਲਈ ਰਾਹਤ ਜਾਂ ਮੁਸੀਬਤ ਚੰਡੀਗੜ...

ਡੀਐਸ ਪੀ ਵੱਲੋਂ ਗੋਲੀ ਮਾਰ ਕੇ ਖੁਦਕੁਸ਼ੀ

ਡੀਐਸ ਪੀ ਵੱਲੋਂ ਗੋਲੀ ਮਾਰ ਕੇ ਖੁਦਕੁਸ਼ੀ ਲੁਧਿਆਣਾ 19 ਜੂਨ...

ਵਿਜੀਲੈਂਸ ਬਿਊਰੋ ਵੱਲੋਂ ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਵਿੱਚ ਫਰਜ਼ੀ ਭਰਤੀ ਘੁਟਾਲੇ ਦਾ ਪਰਦਾਫਾਸ਼

ਵਿਜੀਲੈਂਸ ਬਿਊਰੋ ਵੱਲੋਂ ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਵਿੱਚ ਫਰਜ਼ੀ ਭਰਤੀ ਘੁਟਾਲੇ...