Editor-In-Chief

spot_imgspot_img

मोहाली के मंदिर में ट्राईसिटी की पहली बुजुर्ग महिलाओं के लिए चेयर लिफ्ट लगाई गई

Date:

मोहाली के मंदिर में ट्राईसिटी की पहली बुजुर्ग महिलाओं के लिए चेयर लिफ्ट लगाई गई

मोहाली,16 अक्टूबर,(हरप्रीत सिंह जस्सोवाल):-  मोहाली के फेज-9 स्थित भगवान श्री परशुराम जी मंदिर और धर्मशाला में रविवार का बुजुर्ग श्रद्धालुओं के लिए मंदिर तक पहुंचने के लिए ट्राईसिटी में पहली चेयर लिफ्ट की शुरुआत की गई। इस लिफ्ट को लगाने में मंदिर की महिला कीर्तन मंडली और समाजसेवी आभा बंसल का खास योगदान रहा।

मंदिर के और ब्राह्मण सभा मोहाली के प्रधान वीके वैद्य ने इस बारे में बताया कि नीचे से उपर मंदिर तक करीब 25 सीढ़ियां थी जिस पर बुजुर्ग महिला जो भगवान के दर्शन के लिए उपरी मंजिल तक नहीं जा पाते थे उनके लिए यह लिफ्ट लगाई गई है। इस मौके मुख्य मेहमान के तौर पर समाजसेवी आभा बंसल और सुनील बंसल पहुंचे हुए थे।

इस मौके कीर्तन मंडली की प्रधान हेमा गेरोला और आभा बंसल ने बताया कि पिछले काफी समय से चेयर लिफ्ट को लगाने के लिए प्रयास किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि इसको लगाने में करीब एक लाख 75 हजार का खर्च आया है। आज सबसे पहले बुजुर्ग श्रद्धालु बाला शर्मा को चेयर लिफ्ट से मंदिर तक पहुंचाया गया।

वे इस पर काफी खुशी दिखी उनका कहना था कि सीढ़ियां चढ़ने में उन्हें दिक्कत होती थी लेकिन मन में भगवान के दर्शन करने की तमन्ना रह जाती थी, लेकिन अब महिला कीर्तन मंडली ने बहुत अच्छा प्रयास किया है। इस मौके सुनील बंसल, अमन गेहरोला, मनमोहन दादा,बालकृष्ण शर्मा,बलदेव वशिष्ठ और नवल शर्मा सहित कई मंदिर के सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

ਵਿਜੀਲੈਂਸ ਬਿਊਰੋ ਵੱਲੋਂ ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਵਿੱਚ ਫਰਜ਼ੀ ਭਰਤੀ ਘੁਟਾਲੇ ਦਾ ਪਰਦਾਫਾਸ਼

ਵਿਜੀਲੈਂਸ ਬਿਊਰੋ ਵੱਲੋਂ ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਵਿੱਚ ਫਰਜ਼ੀ ਭਰਤੀ ਘੁਟਾਲੇ...