Editor-In-Chief

spot_imgspot_img

लारेंस बिश्नोई को लेकर DGP का बड़ा खुलासा पंजाब की किसी भी जेल में नही हुई Interview

Date:

लारेंस बिश्नोई को लेकर DGP का बड़ा खुलासा

पंजाब की किसी भी जेल में नही हुई Interview

 

लारेंस बिश्नोई को लेकर DGP का बड़ा खुलासा

पंजाब की किसी भी जेल में नही हुई Interview

चंडीगढ़ 16 मार्च (हरप्रीत सिंह जस्सोवाल) गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा जेल से इंटरव्यू दिए जाने पर जब पंजाब पुलिस सवालों के घेरे में आ गई तो आज डीजीपी गौरव यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सारी बात स्पष्ट की। डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब की बठिंडा जेल में रखा गया है लेकिन इसका जो इंटरव्यू सामने आया है वह न तो बठिंडा जेल का है और न ही पंजाब की किसी और जेल का।

इस दौरान डीजीपी ने यह भी जानकारी दी कि, लॉरेंस बिश्नोई को राजस्थान पुलिस ने दोबारा 8 मार्च को पंजाब पुलिस को सौंपा है। राजस्थान पुलिस लॉरेंस को रिमांड पर ले गई थी। डीजीपी ने बताया कि, राजस्थान पुलिस के सौंपने के बाद 9 मार्च को लॉरेंस को तलवंडी साबो में रखा गया और इसके बाद 10 मार्च को फिर से बठिंडा जेल भेज दिया गया।

डीजीपी ने लॉरेंस को लेकर इस बीच की तस्वीरें भी दिखाईं। जिसमें उसके बाल छोटे-छोटे नजर आ रहे हैं और दाढ़ी भी छोटी है। जबकि इंटरव्यू वाले वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई के बाल भी बढे हुए हैं और दाढ़ी भी बड़ी है। डीजीपी ने मीडिया से अपील की कि, अफवाहों के आधार पर कोई भी न्यूज़ चलाने से बचें। तथ्यों को जांचने के बाद ही न्यूज़ चलाई जाए।

बठिंड जेल के हाई सिक्योरिटी जोन में है लॉरेंस बिश्नोई

डीजीपी गौरव यादव ने बतया कि, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बठिंड जेल के हाई सिक्योरिटी जोन में रखा गया है। जहां एक सेल में एक कैदी ही रहता है और ऐसे जोन में अंदुरूनी सुरक्षा CRPF के हाथ में है और बाहर ड्यूटी पंजाब पुलिस की है। डीजीपी ने कहा कि, यह जेल पंजाब की सबसे हाई सिक्योरिटी जेल है। भारत सरकार की मदद से पंजाब सरकार ने एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर यहां हर तरह के मोबाइल सिग्नल्स को निष्क्रीय किया हुआ है। बठिंड जेल में कई बार पेट्रोलिंग होती है साथ ही सबपर CCTV से नजर रखी जाती है। डीजीपी ने कहा कि, बठिंड जेल के हाई सिक्योरिटी जोन में आजतक मोबाइल्स की रिकवरी नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

ਕਿਸਾਨਾਂ ਅੰਦੋਲਨ ‘ਤੇ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਨੇ ਗ੍ਰਹਿ ਮੰਤਰਾਲੇ ਨੂੰ ਜਵਾਬ ਦਿੱਤਾ

ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ, 21 ਫਰਵਰੀ 2024,(ਹਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਜੱਸੋਵਾਲ):– ਕਿਸਾਨਾਂ ਅੰਦੋਲਨ ‘ਤੇ...

ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਨੇ ਕਿਸਾਨ ਤੇ ਨੌਜਵਾਨ ਨੂੰ ਸ਼ਾਂਤੀ ਬਣਾਏ ਰੱਖਣ ਦੀ ਅਪੀਲ ਕੀਤੀ

ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ, 21 ਫਰਵਰੀ, 2024, (ਹਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਜੱਸੋਵਾਲ):-  ਕਿਸਾਨਾਂ ਅਤੇ...

Farmers Protest News: ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਕੇਂਦਰ ਸਰਕਾਰ ਵੱਲੋਂ 5ਵੇਂ ਗੇੜ ਦੀ ਮੀਟਿੰਗ ਦਾ ਸੱਦਾ

ਨਵੀਂ ਦਿੱਲੀ, 21 ਫਰਵਰੀ, 2024, (ਹਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਜੱਸੋਵਾਲ):-  ਪੰਜਾਬ...