Editor-In-Chief

spot_imgspot_img

पति पत्नी ने रचा इतिहास देसी और अंग्रेजी खाने को बनाया केवल आटे से

Date:

पति पत्नी ने रचा इतिहास देसी और अंग्रेजी खाने को बनाया केवल आटे से

चावला चिकन वाले अब जरूरत मन्द लड़के लड़कीयों को देंगे ट्रेंनिग

अब चावला चिकन ने T I की कर दी शुरुआत

चंडीगढ़ 28 मार्च ( हरप्रीत सिंह जस्सोवाल )
देश अब बदल रहा है। समाज मे अब यहां महिलाओं की भागीदारी बढ़ी है, तो वहीं अब महिलाएं अब हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेर रही है। चाहे वो क्षेत्र शिक्षा का हो, स्पोर्ट्स का हो, अभिनय का हो या फिर व्यापारिक। सब फील्ड में महिलायें अपनी क्षमता का लोहा मनवा रही है। ऐसी ही एक महिला एंटरप्रेन्योर है मिस नैंसी चावला। जिन्होंने अपनी कुकिंग कला की बदौलत रेस्टोरेंट की एक चेन खड़ी कर ली है। लुधियाना, मोहाली और चंडीगढ़ के सेक्टर 22 के बाद अब मिस नैंसी चावला ने चंडीगढ़ में ही अपने एक नए रेस्टोरेंट के साथ साथ कैफ़े की भी शुरुआत कर दी है। सेक्टर 47 में खोले गए चावला 2 रेस्टोरेंट में अब कैफ़े को भी शुरू कर दिया गया है। “टी आई कैफ़े” ब्रांड कैफ़े हाउस में खाने पीने के शौकीन फूडीज को पिज़्ज़ा, पास्ता, बर्गर, शेक्स, सैंडविच और कॉफ़ी की टेस्टी व हेल्थी वैरायटी मिलेगी। सभी फ़ूड आइटम्स के रेट कंपीटिटिव है और ग्राहकों के नजरिए से बजट फ्रेंडली रहेंगे।
चावला दंपति ने एक नया इतिहास रचा है कि चाहे खाना देशी हो या विदेशी हो मतलब चाहे पर परोंठें हो या फिर बर्गर जा पीजा हो हर चीज अब आपको यहां पर केवल आटे से बनी हुई मिलेगी जिससे आपकी सेहत कभी खराब नहीं होगी ।
इस बारे में जानकारी देते हुए नैंसी चावला ने बताया कि “टी आई कैफ़े” “ट्रूली इंफ्यूज्ड कैफ़े” है। इसमें लोगों को पिज़्ज़ा, पास्ता, बर्गर, कॉफ़ी की टेस्टी व हेल्थी वैरायटी मिलेगी। यूं तो खाने पीने के यह आइटम्स अन्य आउटलेट पर भी मिल जाती है, लेकिन उनके यहां मिलने वाली फ़ूड आइटम्स कुछ हट कर और होंगी। बल्कि सभी फ़ूड आइटम्स स्वाद में तो लोगों को रिझायेंगी ही, बल्कि नहे स्वास्थ्य के नजरिये से भी फ़िट रखेंगी।क्योंकि सभी सभी फ़ूड आइटम्स मैदे से न बनाकर गेंहू के आटे से बनाई जाएंगी। नैंसी ने आगे बताया कि पिज़्ज़ा के अंतर्गत उनके यहाँ मटकी पिज़्ज़ा और कीमा पिज़्ज़ा मिलेगा, जोकि किसी भी अन्य जगह पर उपलब्ध नही है। इसके अलावा कई डिशेस में फ्यूज़न का तड़का भी देखने को मिलेगा।
नैंसी चावला और दीवजोत चावला ने यह भी बताया कि अगर कोई लड़का लड़की जरूरतमंद हो तो वह हमारे पास आकर ट्रेनिंग ले सकता है और हम उसकी हर तरह से भी मदद करेंगे ।
वहीं नैंसी चावला ने चावला 2 रेस्टोरेंट की बात करते हुए बताया कि खाने की दुनिया मे चावला चिकन अपने आप मे ही एक अलग पहचान लिए हुए है।उनके यहाँ नॉन वेज की डिशेज में स्पेशल क्रीम चिकन, स्पेशल चिकन राडा और स्पेशल चिकन लबाबदार की विशेष पहचान है। तो वही वेज में भी स्पेशल क्रीम पनीर, पनीर लबाबदार और स्पेशल दाल मखनी भी बेस्ट सेल्लिंग फ़ूड आइटम्स है। उनके अनुसार जल्द ही वो कुछ नई और पुरानी डिशेज में फ्यूज़न का तड़का डाल नई खाने की डिशेज भी पेश करेंगे।
उन्होंने बताया कि उनके रेस्टोरेंट में आने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

ਕਿਸਾਨਾਂ ਅੰਦੋਲਨ ‘ਤੇ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਨੇ ਗ੍ਰਹਿ ਮੰਤਰਾਲੇ ਨੂੰ ਜਵਾਬ ਦਿੱਤਾ

ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ, 21 ਫਰਵਰੀ 2024,(ਹਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਜੱਸੋਵਾਲ):– ਕਿਸਾਨਾਂ ਅੰਦੋਲਨ ‘ਤੇ...

ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਨੇ ਕਿਸਾਨ ਤੇ ਨੌਜਵਾਨ ਨੂੰ ਸ਼ਾਂਤੀ ਬਣਾਏ ਰੱਖਣ ਦੀ ਅਪੀਲ ਕੀਤੀ

ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ, 21 ਫਰਵਰੀ, 2024, (ਹਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਜੱਸੋਵਾਲ):-  ਕਿਸਾਨਾਂ ਅਤੇ...

Farmers Protest News: ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਕੇਂਦਰ ਸਰਕਾਰ ਵੱਲੋਂ 5ਵੇਂ ਗੇੜ ਦੀ ਮੀਟਿੰਗ ਦਾ ਸੱਦਾ

ਨਵੀਂ ਦਿੱਲੀ, 21 ਫਰਵਰੀ, 2024, (ਹਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਜੱਸੋਵਾਲ):-  ਪੰਜਾਬ...