Editor-In-Chief

spot_imgspot_img

चंडीगढ़ की MP किरण खेर द्वारा जूते मारने वाले बयान के खिलाफ चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस ने चंडीगढ़ भवन में विरोध जताया

Date:

चंडीगढ़ की MP किरण खेर द्वारा जूते मारने वाले बयान के खिलाफ चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस ने चंडीगढ़ भवन में विरोध जताया

चंडीगढ़ 16 मार्च ( हरप्रीत सिंह जस्सोवाल) चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज लुबाना के नेतृत्व में संगठन के सदस्यों ने सांसद किरण खेर को अपने जूते भेंट किए। उन्होंने कहा कि बीजेपी “आप हमें वोट दो, हम आपको जूते मारेंगे” पर काम करती है, इसलिए हम उन्हें अपने जूते भेंट कर रहे हैं।

उन्होंने उन लोगों के लिए *”जाके छितर फेरने चाहिदे है”* (जूतों से पीटा जाना चाहिए) शब्दों का इस्तेमाल किया था, जो आगामी चुनावों में उन्हें वोट नहीं देंगे।

चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस ने कहा कि सांसद द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली भाषा असंवैधानिक, अरुचिकर और खारी प्रकृति की है।

विरोध चंडीगढ़ निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं की दुर्दशा को दर्शाता है, जो मौजूदा सांसद को वोट देकर खुद को ठगा हुआ महसूस करते हैं। प्रदर्शनकारियों ने पिछले नौ वर्षों में चंडीगढ़ से उनकी लंबी अनुपस्थिति और बढ़ती महंगाई जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर बोलने में उनकी विफलता का मुद्दा उठाया।

चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज लुबाना ने कहा, “यह बहुत स्पष्ट है कि बीजेपी ऐसे ही काम करती है। अब तो बीजेपी सांसद ने खुद कहा है। वह खुलेआम मतदाताओं को मारपीट की धमकी दे रही हैं।”

चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लकी ने कहा कि चंडीगढ़ पढ़े-लिखे लोगों का शहर है और सांसद की इस तरह की टिप्पणी शर्मनाक है। जो लोग पहले से ही महंगाई, बेरोजगारी और अन्य मुद्दों से पीड़ित हैं, वे इस तरह की अपमानजनक टिप्पणी को बर्दाश्त नही करेंगे । लकी ने मांग की है कि एमपी को तुरंत चंडीगढ़ के लोगों से बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए।

विरोध प्रदर्शन में उपाध्यक्ष परक्षित राणा, महासचिव नवदीप सिंह और सुखदेव सिंह भोरिया, मिया आशीष पाल, हरमन जस्सर, नितिन कवल, मंजूर खान और मनीष राय भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related