Editor-In-Chief

spot_imgspot_img

गुरूहरसहाए के विधायक फौजा सिंह सरारी मुख्यातिथि के रूप मेँ पहुंचे

Date:

गांव घुबाया मेँ हरकिशन नंबरदार की याद मेँ दूसरा क्रिकेट टूर्नामेँट संपंन
गुरूहरसहाए के विधायक फौजा सिंह सरारी मुख्यातिथि के रूप मेँ पहुंचे
गुड़ी संगर ने जीता फाइनल मुकाबला, विजयी टीम को मिली 31 हजार की राशि

जलालाबाद, 29 नवंहर,(हरप्रीत सिंह जस्सोवाल) :- जलालाबाद के गांव घुबाया मेँ चै. हरकिशन की याद मेँ दूसरा लेदर बाल क्रिकेट टूर्नामेँट का आयोजन किया गया। टूर्नामेँट की समापि्त दौरान गुरूहरसहाए के विधायक और पूर्व कैबनिट मंत्री फौजा सिंह सरारी मुख्यातिथि के रूप मेँ पहुंचे। टूर्नामेँट दौरान कुल 32 टीमोँ ने शिरकत की। फाइनल मुकाबला गुड़ी संगर और छत्तेवाला के मध्य खेला गया। फाइनल मुकाबले मेँ छत्तेवाला की टीम ने पहले बल्लेबाजी और निर्धारित 15 ओवरोँ मेँ 127 रन बनाए। जवाब मेँ गुडी संगर की टीम ने ये मुकाबला 13वेँ ओवर मेँ ही जीत लिया।

पूरे टूर्नामेँट दौरान शानदार खेल दिखाने वाले छत्तेवाला की टीम करन को मैन आफ दी सीरिज घोषित किया गया जबकि फाइनल मुकाबले में अच्छा प्रद्रशन करने वाले गुड़ी संगर के खिलाड़ी लवली को मैन आफ दी मैच घोषित किया गया। टूर्नामेंट में विजयी रहने वाली गुड़ी संगर की टीम को मैनेजमैंट की तरफ से 31 हजार रुपए की नगद राशि और ट्राफी और रनर अप रही टीम को 17 हजार रुपए की नगद राशि के साथ ट्राफी भेंट की गई।टूनार्मेँट की समापित के दौरान अपने संबोधन मेँ विधायक फौजा सिंह सरारी ने ग्रामीण खेल कमेटी की सराहना की।

गांव घुबाया मेँ हरकिशन नंबरदार की याद मेँ दूसरा क्रिकेट टूर्नामेँट संपंन

उन्होने कहा कि खेल कमेटी की ओर से बहुत अच्छा कार्य किया जा रहा है तांकि युवा नशे से दूर होकर खेलोँ की ओर अगरसर हो सके। टूर्नामेँट के अँत मेँ गेस्ट आफ आनर रहे नवदीप छाबडा, अमनदीप सिंह, रिंकू कुमार, राजू सरपंच, परमजीत सिंह, निरमल सिंह ढिल्लो, सरबजीत सिंह, नरेश कुमार, विजय सिंह, हंस राज वधवा, विनोद कंबोज, सोनू चुचरा एवं अन्य सदसयोँ को यादगार चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।

10 दिनोँ तक चले इस टूर्नामेँट के दौरान सभी प्रतिभागी टीमोँ के लिए टूर्नामेँट कमेटी की तरफ से लंगर की भी व्यवस्था की गई।टूर्नामेंट की समाप्ति पर प्रबंधकीय समिति ने ऐलान किया कि आगामी टूर्नामेंट को लेकर और भी ज्यादा तैयारियां की जा रही हैं, जिसमें 40 से ज्यादा टीमें हिस्सा लेंगी।। समापन कार्यक्रम के दौरान नवदीप छाबड़ा, विजय सिंह, हंस राज वधवा, नरेश सिंह, विपन चुचरा ने भविष्य के अन्दर भी पूरा सहयोग देने का ऐलान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

ਕਿਸਾਨਾਂ ਅੰਦੋਲਨ ‘ਤੇ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਨੇ ਗ੍ਰਹਿ ਮੰਤਰਾਲੇ ਨੂੰ ਜਵਾਬ ਦਿੱਤਾ

ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ, 21 ਫਰਵਰੀ 2024,(ਹਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਜੱਸੋਵਾਲ):– ਕਿਸਾਨਾਂ ਅੰਦੋਲਨ ‘ਤੇ...

ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਨੇ ਕਿਸਾਨ ਤੇ ਨੌਜਵਾਨ ਨੂੰ ਸ਼ਾਂਤੀ ਬਣਾਏ ਰੱਖਣ ਦੀ ਅਪੀਲ ਕੀਤੀ

ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ, 21 ਫਰਵਰੀ, 2024, (ਹਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਜੱਸੋਵਾਲ):-  ਕਿਸਾਨਾਂ ਅਤੇ...

Farmers Protest News: ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਕੇਂਦਰ ਸਰਕਾਰ ਵੱਲੋਂ 5ਵੇਂ ਗੇੜ ਦੀ ਮੀਟਿੰਗ ਦਾ ਸੱਦਾ

ਨਵੀਂ ਦਿੱਲੀ, 21 ਫਰਵਰੀ, 2024, (ਹਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਜੱਸੋਵਾਲ):-  ਪੰਜਾਬ...